Amazon Best Discount Deals

कांवड़ यात्रा में शामिल हुए मुस्लिम शख्स को मस्जिद से खदेड़ कर निकाला, नमाज पढ़ने से भी रोका । Muslim kavdiyo

कांवड यात्रा में शामिल हुए मुस्लिम शख्स को मस्जिद से खदेड़ कर निकाला, नमाज पढ़ने से भी रोका

Kavdiya
Up
        यूपी के बिनौली थाना क्षेत्र के रंछाड गांव के रहने वाले बाबू खान को उनके ही समाज के लोगों ने मस्जिद में नमाज पढ़ने से रोक दिया है। दरअसल, गुरुवार को बाबू खान कांवड़ यात्रा करके अपने गांव पहुंचा था और भगवान शिव का जलाभिषेक किया था। जिसके बाद मजहब का हवाले देते हुए शुक्रवार को मस्जिद से उसे खदेड़ दिया गया। पीड़ि‍त ने थाने में शिकायत करते हुए आरोपियों के खिलाफ कारवाई की मांग की है। मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
        बाबू खान गंगाजल लेने हरिद्वार गया था और वहां सिद्धपीठ पुरामहादेव मंदिर पर जलाभिषेक भी किया जब वह कांवड़ लेकर गांव लौटा तो उसके ही समाज के लोग उसके खिलाफ हो गए और उसे मस्जिद में नमाज पढ़ने से रोक दिया आरोप है कि जब वो मस्जिद पहुंचा तो उसे वहां जलील किया गया। उसके साथ गाली-गलौच करते हुए मंदिर में भजन-कीर्तन करने और घंटा बजाने की बात कही।
         वहीं कुछ लोगों में नाराजगी भी थी कि बाबू अगर कांवड़ लेकर आया भी है तो उसे मस्जिद में नमाज पढ़ने से नहीं रोकना चाहिए था बाबू खान का यह भी आरोप है कि देर रात उस पर कुछ लोगों ने हमला करने का भी प्रयास किया
          मामले पर आरोपितों ने बताया कि बाबू खान शुक्रवार को जब मस्जिद में पहुंचा तो उसने शराब पी हुई थी जो उनके धर्म के खिलाफ है। यही वजह थी कि उसे मस्जिद में जाने से रोका गया।
Previous
Next Post »

Thank you for comment ConversionConversion EmoticonEmoticon