Amazon Best Discount Deals

#Bitcoin Varen bafe ka khulasa वारेन बाफे का खुलासा निवेश किया है तो यह खबर जरुर पढै

         Bitcoin ke bare me American bussness men ka kya manana he. 

         बिटकॉइन को लेकर निवेश गुरु वारेन बफे ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने सभी निवेशकों को चेतावनी जारी की है. अमेरिकी बिजनेसमैन का कहना है कि बिटकॉइन के मायाजाल का बबल जरूर फूटेगा, इसलिए निवेशकों को सचेत रहने की जरूरत है. वारेन बफे के मुताबिक, डिजिटल करेंसी लंबे समय तक नहीं टिकेगी. साथ ही, उन्होंने यह भी साफ किया है कि वो खुद कभी किसी डिजिटल करेंसी में निवेश नहीं करेंगे. आपको बता दें कि भारत सरकार भी लगातार इसको लेकर चेतावनी जारी करती रही है और इसके खरीदने वालों को इसके नुकसान बताती रही है.
                

             Bitcoin news

            वर्चुअल करेंसी बिटकॉइन और इस तरह की दूसरी मुद्राओं को लेकर फिर से सवालिया निशान खड़े होने लगे हैं. वारेन बफे से पहले दक्षिण कोरिया ने भी बिटकॉइन जैसी तमाम मुद्राओं पर रोक लगाने के बारे में बयान दिया है. दक्षिण कोरिया सरकार की तरफ से कहा गया कि उनका देश मुद्राओं पर प्रतिबंध लगाने की योजना बना रहा है. इस बयान के बाद अंतरराष्ट्रीय मार्केट में बिटकॉइन की कीमतों में तेजी से गिरावट आई थी.
loading...

                 Bitcoin news 2018

     दक्षिण कोरिया सरकार का मानना है कि टैक्स देनदारी से बचने के लिए बिटकॉइन और दूसरी आभाषीय मुद्राओं में लोग पैसा लगा रहे हैं जिसे देखते हुए उनकी सरकार सभी तरह की आभाषीय मुद्राओं पर प्रतिबंध लगाने की योजना बना रही है. गुरुवार को दक्षिण कोरिया में बिटकॉइन का कारोबार करने वाली कई एक्सचेंजों पर छापेमारी भी हुई. वैश्विक बाजार में बिटकॉइन का भाव करीब 12 प्रतिशत घटकर 12751 डॉलर तक आ गया है. भारतीय करेंसी रुपए में कहें तो गुरुवार को बिटकॉइन की कीमतों में 1.13 लाख रुपए की गिरावट आ चुकी है.
     
Previous
Next Post »

1 comments:

Click here for comments
Jan 14, 2018, 11:00:00 AM ×

Docto post ko share jrur Karna place

Congrats bro all information you got PERTAMAX...! hehehehe...
Reply
avatar

Thank you for comment ConversionConversion EmoticonEmoticon