Amazon Best Discount Deals

Astrology आपको हमेशा गरीब बनाकर रखती है सुबह उठते ही की गई ये 3 गलतियां

                  
          सुबह अच्छी हो तो पूरा दिन शुभ बन जाता है और लाभ पहुंचाता है। वहीं अगर दिन की शुरुआत खराब हो जाए तो पूरा दिन परेशानी में बीतता है। इसी के चलते शुभ को लेकर कई परंपराएं और मान्यताएं प्रचलित है। जिनका पालन हर किसी को करना ही चाहिए। अपने दिन को शुभ और लाभ पहुंचाना वाला बनाने के लिए हर किसी को सुबह कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए। जो भी इन बातों का ध्यान नहीं रखना उसकी किस्मत बिगड़ने लगती है और लाख कोशिशों के बाद भी शुभ फल और स्थाई धन लाभ नहीं मिलता। जानिए 3 ऐसे काम जो सुबह उठते ही नहीं देखना चाहिए.
loading...
         👉 कई लोगों को सुबह उठते ही आईना देखने की आदत होती है, लेकिन ऐसा करना अशुभ माना जाता है। सुबह उठते ही सबसे पहले आईना देखने से दुर्भाग्य बढ़ने लगता है और मनुष्य कभी स्थाई धन लाभ नहीं पाता। इसलिए बेडरूम में पलंग के ठीक सामने आईना लगाने से बचना चाहिए। अगर ऐसे न कर सकें तो सोने से पहले आईन पर परदा जरूर डाल दें, ताकी उठते ही आईने पर नजर न जाए.
         👉 सुबह उठते ही सबसे पहले परछाई देखना भी अशुभ फलदायक होता है। परछाई चाहे खुद की हो या किसी दूसरे की सुबह न देखें। ऐसे करने से मन में नेगेटिविटी घर करने लगती है और मनुष्य के दिमाग में परेशान करने वाले विचार आने लगते हैं। जिसकी वजह से सफलता पाना कठिन होने लगता है.
loading...
         👉 कई लोगों को कुत्ते-बिल्ले जैसे को पालने का शौक होता है। ऐसे में वे लोग सुबह उठते ही उन्हें देखते हैं। दिन की शुरुवात अगर हिंसक जानवरों को देखकर या किसी हिंसक तस्वीर को देखकर की जाए तो पूरा दिन अशुभ बन जाता है। ऐसे में सुबह उठते ही सबस इस काम को करने से भी बचना चाहिए.
Previous
Next Post »

Thank you for comment ConversionConversion EmoticonEmoticon