Amazon Best Discount Deals

12साल की बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई ! 12 Year old girl was murdered after gangrape

      यहां के तिर्वा क्षेत्र से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां, एक 8 साल की मासूम का पहले अपहरण किया गया फिर गैंगरेप कर उसकी लाश एक बोरे में डालकर खेत में फेंक दी गई। वहीं, इस दरिंदगी की खबर मिलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया। घर के पास से हुआ अपहरण ! बता दें कि तिर्वा थाना क्षेत्र के कमलेपूर्वा गांव के रहने वाले मान सिंह की 8 साल की बेटी सोमवार को अपने घर से पास के दुकान पर कुछ सामान लेने गई थी, तभी कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद आरोपियों ने बच्ची के साथ गैंगरेप किया फिर उसकी हत्या कर लाश को बोरे में भरकर गांव के ही खेत में फेंक दिया।
       जब गांववालों ने खेत में बोरी देखी तो उन्हें कुछ शक हुआ, फिर पास जाकर देखा तो सभी लोग दंग रह गए, क्योंकि बोरी में बच्ची की लाश थी। इसके बाद गांव में हड़कंप मच गया। मौके पर बच्ची के परिजनों सहित ग्रामीणों की भीड़ लग गई।
       इसके बाद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। वहीं, मौके पर फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस पूछताछ में लोगों ने बताया कि उन्हें गांव के ही एक युवक कादिर पर शक है, क्योंकि घटना के समय उसके कपड़ों पर खून के धब्बे लगे हुए देखे गए थे। जब उससे लोगों ने पूछा तो वो गाली-गलौच करने लगा जब पुलिस ने लोगों की निशानदेही पर आरोपी कादिर के घर पर छापेमारी की तो आरोपी तो नहीं मिला, लेकिन उसके घर से खून के दाग लगे हुए कपड़े मिले। पुलिस को वहां से दो जोड़ी कपड़े मिले, जिसके बाद से अंदाजा लगाया जा रहा है कि घटना को दो लोगों ने अंजाम दिया होगा।
                पोलिस ने कहा कहा
       वहीं, एसपी हरीश चंद्र ने बताया कि 8 साल की बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की भी पहचान हो गई है। जल्द आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी और सख्त कार्रवाई की जाएगी।
 
     
     
Previous
Next Post »

Thank you for comment ConversionConversion EmoticonEmoticon