Amazon Best Discount Deals

बाबा रामदेव मचाएंगे टेलीकॉम मार्केट में धमाल । लॉन्च किया सीमकाड 144 में 2 GB डाटा और 5 लाख बीमा कवर के साथ मीलेगा सिम कार्ड । baba ramdev lunch patnjali SIM card

बाबा रामदेव मचाएंगे टेलीकॉम मार्केट में धमाल । लॉन्च किया सीमकाड 144 में 2 GB डाटा और  5 लाख बीमा कवर के साथ मीलेगा सिम कार्ड

                 Baba ramdev SIM card
          एफएमसीजी सेक्टर में धमाल मचाने के बाद योग गुरु बाबा रामदेव ने अब टेलिकॉम सेक्टर में भी एंट्री मार दी है। उन्होंने रविवार को हरिद्वार में पतंजलि का सिम कार्ड लॉन्च किया। इसे स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड का नाम दिया गया है। इसके लिए बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि ने सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल के साथ समझौता किया है। 
            शुरुआत में इस सिम का इस्तेमाल केवल पतंजलि के कर्मचारी और अधिकारी कर सकते हैं। बाद में पूर्ण रूप से लॉन्चिंग के बाद इस सिम कार्ड के यूजर्स को पतंजलि प्रॉडक्ट्स पर 10 फीसदी का डिस्कउंट भी मिलेगा।
                 
👆👆Buy Realme 1 mobile 👆👆
         पतंजलि के इस कार्ड के लिए आकर्षक प्लान लॉन्च किया गया है। 144 रुपये के रिचार्ज पर देशभर में अनलिमिटेड कॉल्स के साथ 2 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा 100 एसएमएस भी भेज सकते हैं। पतंजलि अपने सिम यूजर्स को हेल्थ, एक्सिडेंट और लाइफ इंश्योरेंस भी देगी।
       समृद्धि सिम कार्ड के साथ यूजर्स को 2.5 लाख रुपये का मेडिकल और 5 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस कवर मिलेगा। रोड एक्सिडेंट की स्थिति में इस कवर का लाभ मिलेगा।
loading...
           इस मौके पर बाबा रामदेव ने कहा कि सरकारी कंपनी बीएसएनएल स्वदेशी नेटवर्क है। पतंजलि और बीएसएनएल दोनों का ही मकसद देश की भलाई है। रामदेव ने कहा, 'देश में बीएसएनएल के 5 लाख काउंटर्स हैं और लोग पतंजलि स्वदेशी समृद्धि कार्ड जल्द ही यहां खरीद सकेंगे।
Previous
Next Post »

Thank you for comment ConversionConversion EmoticonEmoticon