Amazon Best Discount Deals

आप भी 25 फरवरी से पहले गए थे ATM में तो तुरंत कर ले यह काम | change ATM password for fast

                Change ATM password for fast
24 फरवरी से पहले यहां ट्रांजेक्शन किया है तो तत्काल बदल दें Password
        जयपुर. जयपुर के लोगों के कार्ड का क्लोन बनाकर दिल्ली में रुपए निकालने वाले बदमाशों ने महेश नगर 80 फीट रोड पर एसबीआई, पीएनबी व इंडसइंड बैंक के एटीएम में स्कीमर लगाए थे। इनसे डाटा चोरी कर 2 दिन में 40 से ज्यादा लोगों के खातों से 7 लाख रुपए से ज्यादा विड्रोल किए। जांच में सामने आया है कि तीनों एटीएम में 24 फरवरी तक स्कीमर लगे हुए थे, क्योंकि उन खाता धारकों के अकाउंट से रुपए विड्रोल हुए हैं जिन्होंने इनमें 2 दिन पहले ट्रांजेक्शन किया था।
loading...
         ऐसे में एक्सपर्ट की मानें तो इन तीनों एटीएम सहित महेश नगर के आसपास के एटीएम में 24 फरवरी से पहले ट्रांजेक्शन करने वालों को अपने एटीएम के पासवर्ड को तत्काल बदल देना चाहिए। क्योंकि सोमवार को भी बदमाशों ने क्लोन कार्ड से दिल्ली में जनकपुरी व पालम क्षेत्र में एटीएम से रुपए निकाले। हो सकता है बदमाश मंगलवार को भी एटीएम फ्रॉड करे। पुलिस को शक है कि बदमाशों ने काफी डाटा चुराया है। जिनसे और क्लोन कार्ड तैयार कर रुपए विड्रोल किए जा सकते हैं।
       दिल्ली में जनकपुरी व पालम क्षेत्र के एटीएम से फुटेज लेने मंगलवार को पुलिस टीम दिल्ली जाएगी। साथ ही 80 फीट रोड पर तीनों एटीएम के फुटेज के लिए महेश नगर पुलिस ने बैंक प्रबंधकों को कहा है। उधर, सभी थाना क्षेत्राें में लगे एटीएम की जांच की गई कि कहीं स्कीमर व पोर्टेबल कैमरे तो नहीं लगे हैं।
        सोमवार को चुन्नीलाल गुप्ता के खाते से 4 बार में 40 हजार रु., सुशीला तंवर के 40 हजार रु., सुशीलकुमार राज के 30 हजार रु., सुशीला राठौड़ के 5 हजार रु., अजय कुमार के 2000 रु., योगेन्द्र कुमार के 26 हजार रुपए , मीना कंवर के 16 हजार रुपए, देवेन्द्र सिंह नाथावत के 25 हजार रुपए , चंद्रप्रकाश शर्मा के चार बार में 40 हजार रुपए , रामप्रपताप शर्मा के 30 हजार रुपए ,सरम्मा धोमस के चार बार में 40 हजार रुपए, मंयक गौड के साढे़ 18 हजार रुपए ,सुशील कुमार के चार बार में 40 हजार रुपए, मनोज कुमार नोगिया के चार बार में 40 हजार रुपए, एलम चंद के 4 हजार रुपए, मनीष दुबे के 11 हजार रुपए, राजेन्द्र प्रसाद सैनी के दो हजार रुपए, रामरतन शर्मा के खाते से 20 हजार रुपए निकाल लिए गए। इनमें से अधिकतर ने महेश नगर 80 फीट रोड स्थित एसबीआई, पीएनबी व इंडसइंड बैंक के एटीएम से गत सप्ताह में ट्रांजेक्शन किए थे। कुछ ऐसे भी पीड़ित है जिनके अकाउंट से रविवार को रुपए निकाले गए, मगर उन्होंने कार्ड ब्लॉक नहीं कराया तो सोमवार को भी रुपए निकाल लिए गए। सोमवार को थाने पहुंचे पीड़ित।
Previous
Next Post »

Thank you for comment ConversionConversion EmoticonEmoticon