Amazon Best Discount Deals

पाकिस्तान ने फिर से सीजफायर तोडा 23 की उम्र में शहीद हुआ केपटन। Pakistan again breaks the seizfire

          पाकिस्तान ने फिर से सीजफायर तोडा । 23 की उम्र में शहीद हुआ केपटन

   

   Pakistan again breaks the seizfire

          पाकिस्तानी रेंजरों ने रविवार को एक बार फिर जम्मू-कश्मीर के राजौरी और पुंछ जिलों में एलओसी पर गोलाबारी की. एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल भी होगी. इसका उपयोग बंकर उड़ाने में होता है. हमले में 23 साल के कैप्टन कपिल कुंडू सहित 4 जवान शहीद हो गए. दो लड़कियों और तीन जवान भी घायल हुए हैं. हरियाणा के कैप्टन कपिल का आने वाली 10 फरवरी को बर्थडे था. वे अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे ।
        हमारी टीम की जानकारी के अनुसार, पाक फायरिंग में शहीद होने वाले 23 साल के कैप्टन कपिल कुंडू गुरुग्राम के नजदीक पटौदी कस्बे स्थित रनसिका गांव के रहने वाले थे ।
        सेना की 15 जैकलाइ यूनिट के कैप्टन कपिल कुंडू इन दिनों जम्मू- कश्मीर के राजौरी जिले में तैनात थे. कैप्टन कपिल अपनी विधवा मां सुनीता के इकलौते बेटे थे. उनसे बड़ी दो बहनें हैं, जिनकी शादी हो चुकी है. उनकी पढ़ाई पटौदी जिले के डिवाइन डेल इंटरनेशनल स्कूल से हुई थी. साल 2012 में कपिल का एनडीए में सिलेक्शन हुआ था, जहां से वे इंडियन अर्मी के लिए चुने गए थे.
loading...
         घर वालो ने बताया कि उनमें बचपन से ही देशभक्ति का जज्बा कूट-कूटकर भरा था. एनडीए में ट्रेनिंग के दौरान भी उनके जोशीले और देशप्रेम के व्यवहार से हर कोई परिचित था. बता दें कि पाकिस्तान ने कश्मीर में लाइन ऑफ कंट्रोल के पास राजौरी और पुंछ जिलों में फिर सीजफायर तोड़ा है.
पाक की ओर से की जा रही है हैवी फायरिंग और शेलिंग में जवान समेत पांच लोग घायल हुए हैं. इंडियन आर्मी ने कहा कि सीजफायर वॉयलेशन का जवाब दिया जा रहा है.
      एक ऑफिसर ने बताया- LoC के पास राजौरी-पुंछ के सीमावर्ती गांवों और बॉर्डर पोस्ट को पाकिस्तानी रेंजर्स ने निशाना बनाया. हैवी फायरिंग और शेलिंग की गई ।
     

               कोन कोन हुऐ शहीद

         शहीद सैनिकों में कश्मीर के सांबा के रोशनलाल (42) और कठुआ के शुभम (23), ग्वालियर के राम अवतार (27) भी शामिल हैं. और कुछ घायल भी हुए हैं ।

Previous
Next Post »

Thank you for comment ConversionConversion EmoticonEmoticon